Babuji Web Series Cast, Actresses, Trailer And Watch Online Videos on Prime Play

Hindi all Indian
By -
0

 स्ट्रेंजर वेब सीरीज़ की शानदार सफलता के बाद प्राइम प्ले ऐप ने नई ओरिजिनल वेब सीरीज़ बाबूजी की घोषणा की। बाबू जी वेब सीरीज़ का फर्स्ट लुक और शॉर्ट टीज़र अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया और यह घंटों के भीतर वायरल हो गया। ससुर और बहू पर आधारित इतनी सारी वेब सीरीज़ अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिट हैं। प्राइम प्ले के सबसे सफल वेब शो पहरेदार वेब सीरीज की कहानी ससुर और बहू के रिश्तों पर आधारित थी। अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नई सीरीज बाबूजी के साथ उसी अवधारणा के साथ वापस आ गया है।

बाबूजी वेब सीरीज़ कास्ट, अभिनेत्रियाँ, ट्रेलर और प्राइम प्ले पर सभी एपिसोड ऑनलाइन देखें

हमें उम्मीद है कि आप वेब सीरीज़ के कलाकारों के बारे में जानने के लिए उत्साहित होंगे। इस वेब सीरीज में आपको भारती झा और जोई ठाकुर जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियों की जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों अभिनेत्रियां फैंटेसी वेब सीरीज का नया चेहरा हैं। भारती झा अब तक आधा दर्जन फैंटेसी वेब सीरीज का निर्देशन कर चुकी हैं और उन्होंने क्षेत्रीय फिल्मों में भी काम किया है।

अभिनेत्री ज़ोय ठाकुर एक खूबसूरत हिमालयी अभिनेत्री हैं और उन्होंने प्राइम प्ले ऐप वेब सीरीज़ स्ट्रेंजर का नेतृत्व किया है। वह कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं की विजेता और प्रतिभागी हैं। जोई ठाकुर इंडस्ट्री का नया चेहरा हैं और ज्यादातर दर्शक उनके बारे में नहीं जानते हैं।

इन अभिनेत्रियों के अलावा अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं तारकेश चौहान निभाएंगे। तारकेश चौहान कई फंतासी वेब श्रृंखलाओं में ससुर की भूमिका निभाने वाला लोकप्रिय चेहरा है।

बाबूजी वेब सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लगता है कि वेब सीरीज की कहानी ससुर जी और बहू के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हम वेब सीरीज की कहानी के बारे में अपडेट करेंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा वेब सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की घोषणा के बाद हम यहां पुष्टि की तारीख अपडेट करेंगे। लेकिन हम अनुमान लगा सकते हैं कि वेब श्रृंखला बाबूजी 3 फरवरी 2023 को 18+ आयु वर्ग के ग्राहकों के लिए कई भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी।

प्राइम प्ले बाबूजी विकी

रिलीज़ की तारीखफरवरी 03, 2023
शैलीनाटक
मौसम1
भाषाहिंदी
ओटीटी प्लेटफॉर्मप्राइम प्ले
मूल देशभारत
शूटिंग लोकेशन
बैनर/उत्पादनप्राइम प्ले प्रेजेंट्स

बाबूजी ने नाम डाला

भारती झाभारती झा
जोई ठाकुरजोई ठाकुर
Tarakesh ChauhanTarakesh Chauhan

पूछे जाने वाले प्रश्न

बाबूजी की रिलीज डेट क्या है?

बाबूजी की रिलीज़ डेट 2023/02/03 है

बाबूजी की स्टार कास्ट क्या है?

The star cast of Babujiare : Bharti Jha, Zoey Thakur, Tarakesh Chauhan, .

भारती झा की लोकप्रिय वेब सीरीज़ कौन सी हैं?

Paglet 3,Yaar Farebi,Babuji,Yes Mam,Doraha Part 2,Doraha,Aghori,Shadi by Chance

ज़ोय ठाकुर की लोकप्रिय वेब सीरीज़ कौन सी हैं?

बाबूजी और अजनबी

तारकेश चौहान की लोकप्रिय वेब सीरीज़ कौन सी हैं?

Babuji,Rasili,Shadyantra Season 2,Siskiyaan Season 3 Part 2,Siskiyaan Season 3 Palang Tod,Maal Paani Sexy Sauda,Maal Paani Andha Sasur,Siskiyaan Season 2 Part 2 Palang Tod,Siskiyaan 2 Palang Tod,61-62 Babu Ji Ghar Pe Hai

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)