Desire Papa Web Series || kooku Websiries

Hindi all Indian
By -
0

 Desire Papa Web Series

कहानी: 

ख्वाहिशों की अनोखी दुनिया में जब खुद के अरमान शुद्ध करने के झूठ जब एक को दूसरा मिल जाता है तब लगता है वह तमन्ना पापा का तड़का और हो जाती है वह सबकी लाइफ रंगीन।

Kuku Websiries

एक महीने के बाद डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म कूकू एक और नई हिंदी भाषा की वेब सीरीज Want Daddy के साथ वापस आ गया है। डिज़ायर पापा वेब सीरीज़ 2 फरवरी 2023 को कूकू ऐप और वेबसाइट पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


वेब सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर और ट्रेलर अब दर्शकों के लिए अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। दर्शक वेब सीरीज देख रहे हैं और अपने विचार रख रहे हैं। कूकू ऐप पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्जनों हिट वेब सीरीज जारी कर चुका है और लाखों व्यूज प्राप्त कर चुका है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में नियमित रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए शो जारी नहीं कर रहा है और ग्राहक हमेशा लंबे अंतराल के बिना एक के बाद एक नई वेब सीरीज जारी करने का सुझाव देते हैं।

Kuku Websiries

डिज़ायर पापा वेब सीरीज़ के कलाकारों में आयशा पठान और विनोद त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और कई अन्य सह-अभिनेता सहायक भूमिकाओं में हैं। वेब सीरीज का निर्देशन आजाद भारती ने किया है। अभिनेत्री आयशा पठान एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ जुड़ी हुई हैं और उनके लिए काम करना जारी रखती हैं। हाल ही में उन्होंने मलयालम भाषा की बोल्ड वेब सीरीज द डेप्थ और प्लम केक को लीड किया। इन वेब सीरीज़ के अलावा उन्होंने कूकू वेब सीरीज़ चुल और कई अन्य का भी नेतृत्व किया।


कूकू वेब सीरीज डिजायर पापा की कहानी एक ऐसी युवती के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके आनंद के मायने अलग हैं। कहानी में लोग एक दूसरे को धोखा देकर अपनी इच्छा पूरी कर रहे हैं।

Detail:-

रिलीज़ की तारीख:- फ़रवरी 02, 2023

शैली:- नाटक

मौसम :-1

भाषा :-हिंदी

ओटीटी प्लेटफॉर्म:-कूकू ऐप

मूल देश:- भारत

शूटिंग लोकेशन

बैनर/उत्पादन :-Azaad Bharti Manifestations

निदेशक :-Azaad Bharti

निर्माता:- कूकू ऐप

Hot Websiries

पूछे जाने वाले प्रश्न:-

डिजायर पापा की रिलीज डेट क्या है?

डिज़ायर पापा की रिलीज़ डेट 2 फरवरी, 2023 है

डिज़ायर पापा की स्टार कास्ट क्या है?

इच्छा पापारे की स्टार कास्ट: आयशा पठान, विनोद त्रिपाठी, अल्मास कुरैशी, जावेद शेख।

आयशा पठान की लोकप्रिय वेब सीरीज़ कौन सी हैं?

Want Papa,The Depth,Plum Cake,Chull Room Service,Gandi Kitab,Baba Rancho 3,Sanvida 2,Sanvida,Gulab Jamun,Shaadi Se Pehle DING DONG

विनोद त्रिपाठी की लोकप्रिय वेब सीरीज़ कौन सी हैं?

Jalebi Part 3,Desire Papa,Saloni,Adhuri Aas,Bali Umar ,Dr Chaurasiya,Gulabo,Bhabhi 123,Double Kand,Gulab Jamun

Trailer:


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)