Watchman Part 3 websiries | Hot Websiries

Hindi all Indian
By -
0

 Watchman Part 3 websiries

कहानी: 

फर्जी चिट्ठियों के सेट ने समाज की महिलाओं को अमित के पाखंडी हथियारों में फंसाने का अच्छा काम किया. अमित के लिए सब इंद्रधनुष और तितलियाँ लगते हैं, उस दिन तक जब तक कि प्रत्येक महिला साथी उनके जीवन में वापस नहीं आ जाती। अमित का सपनों जैसा संपूर्ण जीवन एक दुःस्वप्न में बदल जाता है जब सभी महिलाएं अपने संबंधित भागीदारों के लिए उसे अस्वीकार कर देती हैं।

Ullu

वॉचमैन पार्ट 3 वेब सीरीज़ के सभी 3 एपिसोड 14 फरवरी 2023 से उल्लू ऐप के सभी ग्राहकों के लिए मुफ्त में देखने और डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं।

हमें उम्मीद है कि आप वॉचमैन वेब सीरीज़ के बाकी एपिसोड्स के लिए उत्साहित होंगे। आपका उत्साह अब खत्म हो रहा है क्योंकि उल्लू ऐप ने वेब सीरीज के 3 और एपिसोड जारी कर दिए हैं। वेब सीरीज़ की कास्ट पिछले एपिसोड्स की तरह ही है। अभिनेत्रियाँ प्रिया गामरे (ममता मैडम), अरिता पॉल (छाया मैडम), तान्या चटर्जी (तान्या मैडम) और पीहू सिंह हैं। लेकिन देखना होगा कि इन एपिसोड्स में कौन सी मैडम चौकीदार के झांसे में आएगी.

Hot

वेब सीरीज वॉचमैन की कहानी सोसाइटी वॉचमैन और सोसाइटी मैडम के इर्द-गिर्द घूमती है। मासूम सा दिखने वाला चौकीदार कितना शातिर है और कैसे समाज की महिलाओं को फंसाता है. वेब सीरीज के ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि इस बार चौकीदार अपनी चतुराई से छाया मैडम को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है. ट्रेलर देखकर ये भी लगता है कि छाया मैडम भी चौकीदार में दिलचस्पी रखती हैं. अब हकीकत में क्या होता है यह देखना होगा वेब सीरीज के बाकी एपिसोड्स।


हम आशा कर सकते हैं कि दर्शक इस प्रकार की फंतासी वेब श्रृंखला को पसंद करेंगे और उल्लू ऐप की लोकप्रियता हासिल करने में मदद करेंगे। वॉचमैन पार्ट 3 वेब सीरीज़ अब हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और भोजपुरी जैसी कई भारतीय भाषाओं में 18+ उम्र के ग्राहकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म और वेबसाइट पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

Watchman Part 3 detail:

रिलीज़ की तारीख:- फरवरी 14, 2023

शैली :-नाटक और रोमांस

मौसम:- 3

भाषा :-हिंदी

ओटीटी प्लेटफॉर्म:- उल्लू ऐप

मूल देश -भारत

शूटिंग लोकेशन

बैनर/उत्पादन :-उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड

निदेशक:- सचिन अग्रवाल

निर्माता :-उल्लू डिजिटल


Watchman Part 3 trailer:-

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)